कपिल देव का बड़ा बयान : जब टीम से अश्विन को बाहर किया जा सकता है तो T20 से विराट कोहली को क्यों बाहर नही किया जा सकता?

विराट कोहली इस समय बेहद ही खराब दौर से गुजर रहे हैं. विराट कोहली इंगलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में भी भी अच्छा प्रदर्शन नही कर पाए हैं जिसकी वजह से वो खिलाड़ियों और फैन्स के निशाने पर हैं. और सभी उनको टीम से बाहर करने की सलाह दे रहे हैं. क्योंकी मैदान में वो रन बनाने में असफल हो रहे हैं.

विराट कोहली कभी भारतीय टीम की सभी फोर्माते के कप्तान हुआ करते थे, उन्होंने कभी नही सोचा होगा की एक साल के भीतर इतना सब कुछ बदल जायेगा, उनसे सभी फोर्मेट की कप्तनी चली गयी और अब टीम से बाहर होने की भी नौबत आ गयी है. विराट पिछले 3 साल में विराट कोहली किसी भी फॉर्मेट में शतक लगाने में नाकामयाब रहे हैं

यह विराट कोहली के खिलाड़ी के लिए खतरे की घंटी है. अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी कपिल देव (Kapil Dev) ने विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा —

कपिल देव ने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा कि अगर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को बाहर बैठाया जा सकता है तो विराट कोहली को टी20 में क्यों नहीं?. उन्होंने कहा कि हालात ऐसे बन गए हैं कि विराट कोहली को टी20 टीम से बाहर कर देना चाहिए.

उन्होंने कहा जब कोई खिलाड़ी अच्छा पेरोफोर्मेंस नही कर पा रहा है तो उन्हें बाहर करके नए खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए. कपिल देव ने कहा कि विराट कोहली ने अपने खेल से अपना नाम बनाया है, लेकिन अब वह लगातार फ्लॉप हो रहे हैं, ऐसे में किसी युवा खिलाड़ी को मौका दिया जाना चाहिए.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.