इन 3 खिलाडियों की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में जीत से दूर हुई टीम इण्डिया, अब सता रहा हार का डर

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एकमात्र टेस्ट मैच में अब भारतीय टीम के ऊपर हार का खतरा मंडराने लगा है. जी हां, इस मैच में पहले 3 दिन जिस तरह भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाडियों पर दबाव बनाकर रखा और खुद शानदार प्रदर्शन कर तमाम रिकॉर्ड अपने नाम किये उस देखकर लग रहा था की ये सीरीज तो अब भारतीय टीम ही जीतेगी. लेकिन मैच के चौथे दिन सारी कहानी ही पलटी हुई नजर आई.

जिसके बाद अब भारतीय टीम को हार का डर सता रहा है. अब भारतीय टीम जीत से काफी दूर हो चुकी है. इसी के चलते हम आपको बताने वाले की तीसरे दिन किन 3 खिलाडियों की वजह से भारतीय टीम जीत से इतनी दूर हो गई.

1.हनुमा विहारी :-

बता दे की रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में कप्तान जसप्रीत बुमराह ने हनुमा विहारी को ओपनिंग पर भेजना का फैसला किया, लेकिन दोनों ही पारियों में इस खिलाडी ने कप्तान को निराश किया. हनुमा विहारी जहा पहली पारी में केवल 20 रन बनाकर पवेलियन लौट आये तो वही ददूसरी पारी में केवल 11 रन बना सके. इसके बाद इन्होने फील्डिंग में भी एक महत्वपूर्ण कैच टपका दिया. दरअसल, जब ENG के बल्लेबाज जोनी बेयरस्टो केवल 14 पर खेल रहे थे तब हनुमा ने जोनी बेयरस्टो का कैच छोड़ा. जिसके बाद बेयरस्टो ने नाबाद 72 रन की पारी खेल दी और अपनी टीम को जीत के नजदीक ले गये.

2.श्रेयस अय्यर:-

श्रेयस अय्यर भी दोनों ही पारियों में अपनी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. जबकि इस खिलाडी को मयंक अग्रवाल की जगह मौका दिया गया था. लेकिन ये मौके का फायेदा नहीं उठा पाया. अय्यर ने जहा पहली पारी में 15 रन बनाये तो दूसरी पारी में केवल 19 रन ही बना सके.

3.शार्दुल ठाकुर:-

आलराउंडर शार्दुल ठाकुर भी भारतीय टीम के लिए इस मैच में विलेन बने. इस मैच की पहली पारी में  1 रन ही बना था. दूसरी पारी में 4 रन के स्कोर पर ही अपना विकेट गंवा बैठे. वहीं गेंदबाजी में वे इस मैच में अभी तक 1 ही विकेट हासिल कर सके हैं. दूसरी पारी में उन्हें एक भी सफलता नहीं मिली है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.