पाकिस्तान को वो 5 क्रिकेटर जो भारतीय बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ कर चुके है डेटिंग, नाम जानकर रह जाओगे हैरान

कहते है की प्यार का कोई धर्मं नहीं, कोई मजहब नहीं और कोई सीमा नहीं. जब प्यार का परवान इन्सान के सर चढ़कर बोलने लगता है तो वो अँधा हो जाता है. इसी के चलते आपने भी कई ऐसी लव कहानी सुनी होंगी या खुद अपनी आँखों से भी देखी होंगी जन्मे दो प्यार करने वाले एक देश के नाम होकर दो अलग अलग देशो को होते है. इस चीज से क्रिकेट की दुनिया भी नहीं बच पाई है.

इसी के चलते आज हम आपको 5 ऐसे पाकिस्तानी दिग्गज खिलाडियों के बारे में बताने वाले है, जिन्होंने भारत की रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की डेट किया है. तो चलिए जानते है..

1.शोएब अख्तर:-

शोएब अख्तर के बारे में सब जानते है की ये एक पाकिस्तानी तेज गेंदबाज है, जिनके नाम विश्व क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फैकने का रिकॉर्ड है. लेकिन आपको बता दे की ये तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कथित तौर पर आकर्षक भारतीय अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल थे। इन दोनों की एक मैच के दौरान मुलाकात हुई थी तभी से ये एक दुसरे के प्यार में पागल हो गये थे.

2.वसीम अकरम:-

वसीम अकरम भी एक पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर हुए है. उस दौर में वसीम अकरम की मिस यूनिवर्स 1994, सुष्मिता सेन के डेटिंग की खबरे सामने आई थीं। दोनों एक दूसरे से एक रियलिटी शो के सेट पर मिले थे जहाँ वे एक साथ जज थे। लेकिन यह ठीक नहीं रहा और अकरम ने अब शानेरिया से शादी कर ली है, जो उनकी दूसरी पत्नी है।

3.इमरान खान:-

इमरान खान, पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज और पूर्व प्रधानमंत्री है. इनका नाम खूबसूरत जीनत अमान के साथ जुड़ा था. इस युगल ने 1980 के दशक के दौरान एक-दूसरे को डेट किया और उनकी स्थिति सार्वजनिक रूप से जानी गई।

4.अब्दुल रज्जाक:-

इनके बारे में कहा जाता है की ये कुछ महीनों तक सुपरस्टार दक्षिण भारतीय अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ एक निविदा संबंध में शामिल थे। उनके रिश्ते की अफवाहें तब शुरू हुईं जब उन्हें दुबई के एक ज्वैलरी स्टोर में एक साथ स्पॉट किया गया था।

5.इमरान खान:-

साल 1992 के वर्ल्डकप विजेता इमरान खान की एक और बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ डेटिंग की खबरे सामने आई थी. और वो थी दिग्गज भारतीय अभिनेत्री रेखा इनका रिश्ता इतना गहरा हो गया था कि खान रेखा से शादी भी करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.