कौन है ये धाकड़ गर्ल जिसके साथ भारतीय अंडर-19 कप्तान ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी? तस्वीरे हो रही वायरल

भारतीय क्रिकेट के इतिहास में ऐसे कई खिलाडी हुए है जिन्होंने अपने खेल से दुनिया में भारत के नाम का डंका बजाया है, इन्होने दुनिया के हर क्रिकेट ग्राउंड पर जमकर रन कूटे और अपने नाम ढेरों रिकॉर्ड कायम किये. उन्ही में से एक खिलाडी Unmukt Chand भी है, जिन्होंने भारत को साल 2012 में अपनी कप्तानी अंडर 19 वर्ल्डकप जीताया था. लेकिन अफ़सोस ये खिलाडी भारतीय क्रिकेट टीम में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी पहचान नहीं बना सका.

हालाँकि इस दिग्गज खिलाडी ने आईपीएल में 5 सालो तो क्रिकेट खेला. और करीब 21 मैच खेले जिनमे इन्होने 100 के स्ट्राइक रेट से करीब 300 रन बनाये. लेकिन बाद में ये खिलाडी भारत छोड़कर अमेरिका चला गया और वही क्रिकेट भी खेलने लगा. और फिर बाद में इस खिलाडी ने शादी भी कर ली. इसी के चलते आज हम आपको Unmukt Chand की वाइफ के बारे में बताने वाले है. तो चलिए जानते है…

सबसे पहले आपको बता दे की Unmukt Chand की वाइफ का नाम सिमरन खोसला है. सिमरन खोसला पैसे से एक फिटनेस ट्रेनर और न्यूट्रीशन कोच है और साथ ही साथ ये खुद का बिजनेस भी चलाती है। जी हां, सिमरन ‘Buttlikeanapricot’ नाम की कंपनी की ओनर और फाउंडर भी है। Unmukt Chand ने सिमरन खोसला के साथ पिछले साल 21 नवम्बर 2021 को लव मैरिज की है.

बात इनकी लव स्टोरी की करे तो शादी से पहले इन्होने एक दुसरे को काफी लम्बे समय तक डेट किया उसके बाद जब दोनों के बीच अच्छी अंडरस्टैंडिंग हुई तो इन्होने शादी करने के फैसला किया और आखिर में ये दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गये. लेकिन आपको बता दे की Unmukt Chand की वाइफ सिमरन को धाकड़ गर्ल के नाम से भी जाना जाता है.

वही, ये धाकड़ गर्ल सोशल मिडीया पर भी काफी एक्टिव रहती है. और आये दिन अपने खुबसुरत तस्वीरे शेयर करती रहती है. इन दिनों भी इस धाकड़ गर्ल और Unmukt Chand की कुछ रोमांटिक तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.