खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती है ऋषभपन्त की बहन साक्षीपन्त, जानिए अब क्या करती है साक्षी

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम का सबसे ज्यादा चर्चित अगर कोई खिलाडी है तो वो ऋषभपन्त है. ऋषभपन्त ने महज 24 साल की उम्र में अपने शानदार खेल के दम पर भारत सहित दुनिया में अपने नाम का डंका बजा दिया है. इस खिलाडी ने साऊथ अफ्रीका से लेकर ऑस्ट्रेलिया और अब इंग्लैंड की सरजमीं पर भी अपने बल्ले का दम दिखाते हुए शतक जमाया है और अपने नाम कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड दर्ज किये है.

हालाँकि अधिकतर लोग ऋषभपन्त खेल और उनके लाइफ स्टाइल आदि से भलीभांति परिचित है. लेकिन आज हम आपको पन्त नहीं बल्कि पन्त की खुबसुरत बहन से मिलवाने वाले है. जिनकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री भी फीकी पड़ जाए. तो चलिए जानते है..

सबसे पहले आपको बता दे पन्त की खुबसुरत बहन का नाम साक्षी पन्त है. साक्षी पन्त आईपीएल में अपने भाई के खेल को चीयर करने के लिए कई बार नजर आ चुकी है. साक्षी का जन्म 24 सितंबर 1995 में हुआ था। बचपन से ही साक्षी खुशमिजाज है। साक्षी पंत अपने भाई ऋषभ पंत से 2 साल बड़ी हैं। साक्षी ने देहरादून कॉलेज से मैनेजमेट पढ़ाई की है। अब वो हायर स्टडी के लिए यूनाइटेड किंगडम में हैं।

ऋषभ पंत की बहन साक्षी पर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। ये अक्सर अपनी खुबसुरत तस्वीरे अपने फोल्लोवेर्स के साथ शेयर करती रहती है. साक्षी के इंस्टाग्राम पर तकरीबन 1 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। जब भी साक्षी कोई तस्वीर अपलोड करती है तो कुछ ही समय में इनकी फोटो वायरल हो जाती है.

साक्षी पंत के कई दोस्त हैं, जिनके साथ वो अपनी तस्वीरों को नियमित रूप से साझा करती रहती हैं, लेकिन इसी के साथ युजुवेंद्र चहल, नीतीश राणा और उनकी पत्नी साची के साथ तस्वीरों को साझा कर चुकी हैं।साक्षी पंत को ट्रैवल करना पार्टी करना काफी पसंद हैं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों में उन्हे इन सभी का आनंद लेता देखा गया है।

पिछले कुछ समय में साक्षी ने अपना 26 किलो से ज्यादा वजन कम किया है। जिसके बाद वो अपने फॉलोवर्स के लिए जिम आइकन बन गई हैं। साक्षी के कई पोस्ट में उन्हे वर्कआउट करते देखा गया है। यहां तक की साक्षी के कई पोस्ट उनके जिम के प्रति समर्पण को साफ देख सकते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.