दूसरे टी-20 में Hardik Pandya ने दो खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल करके कर दी सबसे बड़ी गलती, अब बने हुए है सरदर्द

आयरलैंड के खिलाफ खेले गए 2 टी-20 मैच में भारत ने दोनों मैच जीतकर सीरीज आपने नाम कर ली है. इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या रहे थे, और उन्हीने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था  आयरलैंड के खिलाफ खेले गये दूसरे और आखिरी मुकाबले में कप्तान Hardik Pandya ने टीम में दो बड़े बदलाब किये थे.

दूसरे मैच में दो बड़े बदलाब होने के बाद भारतीय टीम काफी रोमाचक मुकाबले से जीत दर्ज पायी थी लेकिन इस मैच के दौरान  दो खिलाड़ी ऐसे थे जिनका प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा। जो की हार्दिक पंड्या के लिए सर दर्द बने हुए हैं. Hardik Pandya ने दूसरे टी20 मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में बदलाव करते हुए तेज गेंदबाज आवेश खान की जगह हर्षल पटेल को मौका दिया.

दूसरे टी-20 में हर्षल पटेल का प्रदर्शन काफी खराब रहा, हर्षल ने इस मुकाबले में 4 ओवर में 54 रन देकर महज 1 ही विकेट लेने में कामयाब रहे।  हर्षल ने इस मैच में काफी रन लुटाये जिसकी वजह से कुछ खास करने में कामयाब नहीं रहे।

दूसरी गलती हार्दिक पटेल ने रवि बिश्नोई को शामिल करके की.इस मुकाबले में इन्होंने 4 ओवर में 41 रन दिये और महज 1 ही विकेट लेने में कामयाब रहे। रवि बिश्नोई को काफी लंबे समय बाद टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका मिला था. जिसकी वजह से वो अच्छा प्रदर्शन नही कर पाए

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.