IND vs IRE : 3 गेंदों में उमरान मलिक ने पलट दिया मैच, रोमांचक मुकाबले में भारत की जीत, दीपक और इमरान की बल्ले बल्ले

दीपक हुडा के शानदार शतक से भारत ने अप्रत्याशित हार से बाल बाल बचते हुए आयरलैंड को रोमांचक दूसरे और आखिरी टी20 मैच में 4 रन से हराकर दो मैचों की सीरीज 2-0 से जीत ली.  मैच में भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 225 रन बनाए हैं.

दीपक हुडा के शानदार शतक से भारत ने अप्रत्याशित हार से बाल बाल बचते हुए आयरलैंड को रोमांचक दूसरे और आखिरी टी20 मैच में 4 रन से हराकर दो मैचों की सीरीज 2-0 से जीत ली. उन्होंने 57 गेंद में 104 रन बनाये जिसमें नौ चौके और छह छक्के शामिल थे.

रतीय कप्तान हार्दिक पंड्या ने आखिरी ओवर तेज गेंदबाज उमरान मलिक को सौंपा जब आयरलैंड को 17 रन की जरूरत थी और मलिक कप्तान के भरोसे पर खरे उतरे. इससे पहले हुडा टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक जड़ने वाले चौथे भारतीय बन गए. संजू सैमसन ने उनका बखूबी साथ निभाते हुए 42 गेंद में नौ चौकों और चार छक्कों के साथ 77 रन की पारी खेली.

गेंदबाज उमरान मलिक थे. वे अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने-जाते थे. लेकिन यह उनका सिर्फ दूसरा ही इंटरनेशनल मैच था. पहले मैच में उन्हें सिर्फ एक ओवर गेंदबाजी करने का मौका मिलाथा. ऐसे में उनके ऊपर दबाव था. उमरान की पहली गेंद पर अडायर रन नहीं बना सके. दूसरी गेंद पर भी वे रन नहीं बना सके

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.