टीम इंडिया में आ गया साउथ अफ्रीका को बर्बाद करने वाला खिलाड़ी, पहले ही मैच बल्लेबाजों पर टूटेगा इसका कहर

इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 9 जून से 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के लिए Team India की कप्तानी केएल राहुल (KL RAHUL) करते हुए दिखाई देंगे. अभी Team India की प्लेइंग इलेवन का सामने आना बाकी है. इंडिया टीम में एक ऐसा खिलाड़ी आ गया है, जिसे देखकर अफ्रीकी खेमे में डर का माहौल बन गया है. अफ्रीकी खिलाड़ियों को दहशत में नींद नहीं आ रही है. Team India का वो जाबाज़ खिलाड़ी जो पूरी तरह से अफ्रीका टीम को कर देगा बर्बाद.

कौन है वो दहशतमदं, जिसकी टीम में हुई एंट्री

ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि Team India का जादुई स्पिनर युजवेंद्र चहल है. चलह की टीम में वापसी हो गई है. इंडिया की पिचों पर चलह किसी भी टीम के लिए काल साबित हो सकते हैं. चलह इंडिया टीम के लिए अब तक 54 टी20 मैच खेल चुके हैं, जिसमे उन्होंने 68 विकेट अपने नाम किए हैं. चहल की वापसी से टीम इंडिया में मज़बूती मिल सकती है. चहल अफ्रीकी बल्लेबाज़ों को आसानी से परेशान कर सकते हैं.

आईपीलएल 2022 में रहा धातक प्रदर्शन

आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल सबसे सफल स्पिनर्स में से एक रहे. चहल ने आईपीएल में सबसे ज़्यादा 27 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम किया है. उनकी कला के आगे आईपीएल में बड़े-बड़े खिलाडियों ने घुटने टेक दिए थे. टी20 में चलह हमेशा से एक शानदार गेंदबाज़ रहे हैं. आने वाली सीरीज में भी वो कमाल करेंगे ऐसी उम्मीद की जा रही है. उन्होंने अपनी गेंदबाज़ी के ज़रिए अपना एक नाम बनाया है.

कुछ इस तरह हैं सीमित ओवरों में आकड़ें

चहल ने इंडिया के लिए 61 वनडे मैचों में 140 विकेच, 54 टी20 मैचों में 68 विकेट और आईपीएल के 131 मैचों में 166 विकेट अपने नाम किए हैं. उनके आकड़े तो वाकई चौकाने वाले हैं. अपने आकड़ों की तरह ही वो बल्लेबाज़ों को भी चौंका देते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.