खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही है राहुल तेवतिया की पत्नी, इतने करोड़ की संपत्ति का मलिक है गुजरात टाइटंस का ऑलराउंडर

आईपीएल सीजन 15 के शुरुआत से पहले गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जिएंट्स को शामिल किया गया था । दोनो ही नए टीमों ने इस सीजन अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। गुजरात टाइटन्स इस समय फाइनल में पहुंच चुकी है ।

गुजरात टाइटन्स के लिए इस साल कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है, जिसमें से एक खिलाड़ी राहुल तेवतिया भी हैं। राहुल तेवतिया स्पिन ऑलराउंडर के रूप में जाने जाते हैं, इस सीजन कई मैचों में उन्होंने गुजरात के लिए शानदार प्रदर्शन करके टीम को जीत दिलाया है ।

आज हम इस पोस्ट के जरिए राहुल तेवतिया के संपति के बारे में बात करने वाले हैं। आप में से बहुत हीं कम लोग जानते होंगे वो करोड़ो रुपए के संपति के मालिक हैं।

कुल इतने करोड़ की संपति के मालिक हैं

ऐसे तो राहुल तेवतिया 2014 से आईपीएल का हिस्सा हैं, मगर पिछले कुछ साल में वो अपने प्रदर्शन के वजह से लाइमलाइट में आए हैं। जिसके कारण उन्हें इस साल मेगा ऑक्शन में 9 करोड़ देकर गुजरात टाइटन्स ने अपने टीम का हिस्सा बनाया। आपको बता दें राजस्थान से आने वाले राहुल तेवतिया बेहद ही आलीशान जिंदगी जीते हैं। राहुल तेवतिया का कुल नेट वर्थ $3.5 मिलियन डॉलर हैं। राहुल तेवतिया के पास कई सारे महंगे कार और बाइक मौजूद हैं।

वाइफ है काफी खूबसूरत

राहुल तेवतिया पिछले साल के अंत में उन्होंने ऋद्धि पन्नू से शादी किया। उनकी पत्नी दिखने में काफ़ी खूबसूरत है। उन्हे देखकर कभी भी नहीं लगेगा वो किसी अभिनेत्री से कम है। वो किसी भी बड़ी अभिनेत्री को अपनी खूबसूरती से टक्कर दे सकती है।

इस सीजन किया शानदार प्रदर्शन

गुजरात टाइटन्स के लिए इस साल राहुल तेवतिया ने बतौर फिनिशर शानदार प्रदर्शन किया है। कई सारे मैच में अपने शानदार फिनिशिंग के चलते टीम को जीताया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.