भारतीय टीम को मिल गया सालों बाद युवराज सिंह का विकल्प, ये खिलाड़ी खत्म करेगा रोहित शर्मा के लिए नंबर 4 की समस्या

युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट के एक बड़े नाम हैं। भारतीय टीम के लिए उनका योगदान कभी भुला नहीं जायेगा। युवराज सिंह के बाद से अब तक भारतीय टीम मिडिल ऑर्डर में नंबर 4 का खिलाड़ी ढूंढ नहीं पाई है। मगर अब लग रहा है कि भारतीय टीम को जल्द ही इसका समाधान मिलने वाला है।

आपको बता दें इस समय भारतीय टीम अगले साल होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप की तैयारी में जुटी हुई है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के पास नंबर 4 में बल्लेबाजी के लिए कई सारे खिलाड़ी हैं, मगर वर्ल्ड कप से पहले वो इस खिलाड़ी को हमेशा के लिए जगह दे सकती है।

कई सालो से शानदार प्रदर्शन कर रहा ये खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम आने वाले समय में श्रेयस अय्यर को युवराज सिंह की भरपाई के लिए नंबर 4 बल्लेबाज के रूप में खिला सकती है। श्रेयस अय्यर काफ़ी लंबे समय से भारतीय टीम का हिस्सा हैं, मगर उन्हें कभी भी ज्यादा मौका नही मिला मगर इस बार उन्हें मिडिल ऑर्डर में मौका मिल सकता है।

आपको बता दें श्रेयस अय्यर के पास पारी को संभालना और सही समय पर पारी को एक्सरलेट करना दोनो ही गुण मौजूद हैं, इसी कारण उन्हे इस जगह के लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

पिछले कुछ सीरीज में प्रदर्शन से किया जगह पक्की

आईपीएल से पहले खेले गए श्रीलंका के साथ दोनों ही टेस्ट और टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन के साथ श्रेयस अय्यर ने टीम में अपनी जगह लगभग लगभग पक्की कर ली।

आपको बता दें टेस्ट सीरीज के दोनों मैच में श्रेयस अय्यर ने खूब सारे रन बरसाए और टीम में अपनी जगह के लिए मजबूत दावेदारी पेश की। उसके बाद हुए टी20 सीरीज में 3 मैचों में उन्होंने 204 रन जड़ दिए, जो किसी भी 3 मैचों की टी20 सीरीज में किसी भी बल्लेबाज ने बनाया हुआ सबसे ज्यादा रन है।

काफी लंबे अरसे से कर रहे हैं अच्छा प्रदर्शन

आपको बता दें श्रेयस अय्यर साल 2018 से ही भारतीय टीम के साथ जुड़े हुए हैं। वो 3 ही फॉर्मेट में काफी समय से भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, अब इसी कारण नंबर 4 के लिए इनका नाम आगे आ रहा है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.