3 लोकप्रिय खिलाड़ी जिन्हें आप नहीं जानते होंगे, भारत के लिए अब तक नही खेल पाए T20 क्रिकेट, लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम

टीम इंडिया में विशेष रूप से छोटे प्रारूपों में स्पॉट के लिए प्रतिस्पर्धा बेहद तीव्र है। जहां IPL को T20I टीम में स्थान पाने के लिए एक कदम के रूप में देखा जाता है, वहीं IPL में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद कुछ खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है। दूसरी ओर, इन खिलाड़ियों ने अन्य प्रारूपों में अच्छा प्रदर्शन किया है। उस नोट पर, इस लेख में, हम तीन लोकप्रिय खिलाड़ियों पर एक नज़र डालते हैं जिन्हें आप नहीं जानते होंगे जिन्होंने अब तक भारत के लिए टी20ई क्रिकेट नहीं खेला है।

1) शुबमन गिल

उनकी उम्र के आसपास के अधिकांश युवाओं ने T20I क्रिकेट खेला है लेकिन गिल ने अभी तक T20I नहीं खेले हैं। हालांकि, उन्होंने टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है और कुछ ही सालों में प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह पक्की हो जाएगी। आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद गिल भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए भी जोर देंगे। अगले कुछ आईपीएल सीजन इसमें अहम भूमिका निभाएंगे।

2) रिद्धिमान साहा

रिद्धिमान साहा उन लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्हें आप नहीं जानते होंगे जिन्होंने अब तक भारत के लिए टी20ई क्रिकेट नहीं खेला है। हालाँकि साहा को टेस्ट प्रारूप में एक विशेषज्ञ के रूप में जाना जाता है, लेकिन यह आश्चर्य की बात है कि उन्होंने T20I क्रिकेट नहीं खेला है। वापस जब एमएस धोनी वहां थे, तब उनके लिए ज्यादा बैकअप उपलब्ध नहीं थे। आईपीएल 2014 जैसे सीज़न में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद, साहा को कभी भी इस प्रारूप में भारत के लिए खेलने का मौका नहीं मिला।

3) मयंक अग्रवाल

आईपीएल में पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल हैं। फिर भी, दिलचस्प बात यह है कि मयंक ने भारत के लिए टी20ई क्रिकेट नहीं खेला है। उन्हें टीम के लिए चुना गया था लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में कभी मौका नहीं मिला। हालाँकि, वह एकदिवसीय मैचों में खेले हैं, हालाँकि यह अब तक केवल पाँच मैचों तक ही चला है। मयंक ने अभी टेस्ट में भी अपनी जगह गंवाई है। वह रणजी ट्रॉफी में दमदार प्रदर्शन के साथ वापसी का लक्ष्य रखेंगे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.