आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के खराब प्रदर्शन के लिए हरभजन सिंह ने अनिल कुंबले एंड कंपनी को लताड़ा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अनिल कुंबले एंड कंपनी पर तंज कसा। इंडियन प्रीमियर लीग के चल रहे 2022 संस्करण में निराशाजनक प्रदर्शन के लिए। पंजाब किंग्स एक बार फिर आईपीएल में प्लेऑफ के चरण में जगह बनाने में नाकाम रही क्योंकि वे आईपीएल 2022 अंक तालिका में छठे स्थान पर रहे।

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स का विनाशकारी प्रदर्शन

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, पिछले चार सत्रों में, पंजाब किंग्स ने तीन अलग-अलग कप्तानों की कोशिश की, लेकिन अंक तालिका में उनकी स्थिति नहीं बदली है। PBKS 2019 के बाद से छठे स्थान पर है और कैश-रिच लीग के अगले चरण में जगह बनाने में लगातार असफल रहा है।

हाल ही में समाप्त हुए सीज़न में, पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल, जिन्होंने पिछले सीज़न में 12 मैचों में 441 रन बनाए थे, अपनी क्षमताओं का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में विफल रहे और कप्तानी कर्तव्यों के कारण दबाव में दिख रहे थे। वास्तव में, आईपीएल 2022 में, मयंक पिछले साल बनाए गए स्कोर को भी बनाने में विफल रहे। आईपीएल 2022 में, वह 13 मैचों में केवल 196 रन बना सके, जिसमें सबसे अधिक 52 रन थे।

हरभजन सिंह ने अनिल कुंबले एंड कंपनी की खिंचाई की

इस बीच, पूर्व भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने पंजाब किंग्स के प्रबंधन को उनके खराब प्रदर्शन के लिए फटकार लगाई। हरभजन ने अनिल कुंबले और सह को फटकार लगाते हुए अपनी बात नहीं मानी और कहा कि पंजाब की तरफ से बाहर से चलाया जा रहा है।
हरभजन सिंह ने यह भी कहा कि मयंक कप्तानी की जिम्मेदारी से घुटते दिखे। उन्होंने कहा: “अगर हम मयंक के बारे में बात करते हैं, तो मुझे लगा कि ‘उसे क्या हो गया है?’ वह इतने अच्छे खिलाड़ी हैं। कप्तानी मिलने के बाद मुझे लगता है कि वह मानसिक रूप से दबाव में थे। ओपनिंग से वह चौथे नंबर पर चले गए। टीम का नेतृत्व बाहर से किया जा रहा था। वह सब कुछ ले रहा है। उसका दम घुटता हुआ लग रहा था। उन्हें आजादी मिलनी चाहिए थी। वह रडार के नीचे है और निश्चित रूप से यह थोड़ा बेहतर हो सकता था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.