रिकी पॉन्टिंग से ऐसी उम्मीद नहीं थी, होटल के कमरे में कर डाली तोड़फोड़!

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पॉन्टिंग (Ricky Ponting) क्वारंटीन में समय बिताने के बाद वापस टीम के साथ जुड़ गए हैं. पॉन्टिंग के परिवार के सदस्य को कोरोना हो गया था जिसके कारण उन्हें क्वारंटीन में रहना पड़ा था.

इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स(Delhi Capitals) की टीम का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ था. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी वाली इस टीम को हार का सामना करना पड़ा था. मैच के आखिरी ओवर में जमकर बवाल हुआ था. पॉन्टिंग अपने होटेल में यह मुकाबला देख रहे थे और इस हार से गुस्सा होकर उन्होंने अपने कमरे में तोड़फोड़ मचाई.

ऋषभ पंत इस के आखिर ओवर में अंपायर के फैसले से इतने नाराज हो गए थे कि उन्होंने खिलाड़ियों को मैदान से वापस आने को कहा दिया था. इसके बाद सहायक कोच प्रवीण आमरे को भी मैदान पर भेज दिया था. इस दौरान होटल के कमरे में बंद रिकी पॉन्टिंग इससे काफी नाराज थे. उन्होंने बताया कि यह मैच देखकर वह अपने कमरे में तोड़-फोड़ मचा रहे थे.

रिकी पॉन्टिंग ने कमरे में मचाई थी तोड़-फोड़

रिकी पॉन्टिंग ने मैच को लेकर कहा, ‘वह मैच बहुत परेशान करने वाला था. मैंने तीन या चार रिमोट कंट्रोल्स तोड़े होंगे. कुछ पानी की बोतलें दीवार पर मारी होंगी और भी कई चीजें. जब आप डगआउट में होते हैं और ऐसा कुछ होता है कि जो आपकी बस से बाहर है तो वह स्थिति काफी मुश्किल होती है पर अगर आप मैदान से दूर कमरे में बंद हैं तो चीजें और मुश्किल हो जाती हैं.’ दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए यह सीजन अब तक कुछ खास नहीं रहा है. अब तक उसने सात मैच खेले हैं जिसमें से उन्हें चार में हार मिली है. तीन मैचों में से उसे जीत हासिल हुई है. छह अंकों के साथ यह टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर है.

टीम की वापसी की उम्मीद लगाए बैठे हैं रिकी पॉन्टिंग

उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने इस साल कई बार यह बात कही है कि जहां 36-37 ओवर्स अच्छा खेल होता है वहां हम बचे हुए ओवर्स में मैच गंवा देते हैं. यही दो तीन ओवर मैच के परिणाम में फर्क डालते हैं. हमें कोशिश कर रहे हैं कि पहले फेज का ज्यादा दबाव न लें और फिर से फॉर्म में आने की कोशिश करें. हमें सकारात्मक रहने की जरूरत है. हम यहां से वापसी की जितनी ज्यादा कोशिश करेंगे, चीजें हमारे लिए उतनी मुश्किल होंगी. हम धैर्य के साथ वही करना है, जो अब तक करते आए हैं और नतीजे अपने आप हमारे पक्ष में आएंगे.’

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.