मुंबई के रेल यात्रियों के लिए सौगात, अब सप्ताह में पुरे 6 दिन चलेगी ये मुख्य ट्रेन, यात्रियों को होगी सुविधा, देखें पूरी न्यूज

मुंबई: आईआरसीटीसी (इंडियन रेलवे कैटरीन एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन) द्वारा चलाई जा रही निजी ट्रेन मुंबई- अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस के फेरों को बढ़ा दिया गया है यानी अब ये ट्रेन हफ्ते में छः दिन ट्रैक पर रफ्तार भरेगी। कॉरपोरेट ट्रेन (कॉरपोरेट ट्रेन) यह ट्रेन अब सिर्फ बृहस्पतिवार को छोड़कर प्रतिदिन चलेगी।

अब 6 दिन चलेगी तेजस एक्सप्रेस वे

यात्रियों के सुविधा के लिए लिया गया फैसला
आईआरसीटीसी वेस्ट क्षेत्र के जनसंपर्क अधिकारी पिनाकिन मोरावाला के अनुसार, 82902/8290 तेजस एक्सप्रेस जनवरी 2022 से सप्ताह में 5 दिन चल रही थी। इस सेक्टर पर यात्रियों का जरूरत देखते हुए 12 अप्रैल से हफ्ते में मंगलवार को भी चलेगी यानी अब छः दिन तक चलाने का निर्णय लिया गया। सप्ताह में एक दिन चेकिंग और देखरेख के लिए गुरुवार को ये ट्रेन नहीं चलेगी ।

होटल जैसी है सुविधा

इस ट्रेन में यात्रियों को बहुत सुविधा दी गई है जो यात्रियों के अनुभव को और भी अच्छा बनाते है । स्थानीय राज्यों के रूल्स एंड रेगुलेशन को मानते हुए अहमदाबाद और मुंबई के बीच के प्रत्येक कोच में रेल होस्ट- होस्टेस के माध्यम से बहुत अच्छे खाने की व्यवस्था भी की गई है और भी बहुत सी व्यवस्था दी गई है जिससे यात्रियों को काफी सुवधा मिले और उनका अनुभव अच्छा रहे ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.