| |

महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बढ़ रही मरने वालो की संख्या 

सबसे ज्यादा आबादी वाला राज्य्दा महाराष्ट्र में फिर एक बार कोरोना का कहर दिखने लगा हैं स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में पिछले 24 घंटे 24 घंटे में महामारी से कुल पांच लोगों की मौत हो गई है। कोरोना संक्रमण के नए मामलों में कमी जरूर आई है, लेकिन हालात अब भी चिंताजनक है. 103 नए मरीज दर्ज किए गए हैं .पूरी संख्या की बात करे तो इसी के साथ राज्य में कोरोना से मरने वालो की संख्या 1,47,826 और संक्रमित होने वालों की संख्या अब बढ़कर 78,75,551हो गयी हैं।

राहत की बात ये है कि स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में पिछले 24 घंटे में 77 लोग कोरोना मुक्त हुए हैं. वहीं एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 745 पर पहुंच गया है। कोरोना का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखने को मिला।आज की बात करे तो रिकवरी रेट 98.11% और डेथ रेट 1.87% दर्ज किया गया।

कोरोना से हालात फिर बिगड़ते दिख रहे हैं. हर तरफ खतरा फिर बढ़ गया है. कोरोना ने ऐसी स्पीड पकड़ी है मुंबई में कोरोना संक्रमण के 56 नए मामले और एक मौत दर्ज की गई है। जिसके बाद अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,058,623 हो गई है। आज की बात करे तो 40 लोग इस खतरनाक वायरस से बहार आए हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.